Amethi Murder Case- राहुल गांधी ने शि‍क्षक के प‍िता से फोन पर की बातचीत, अमेठी सांसद केएल शर्मा से कही ये बात

एएनआई, रायबरेली। अमेठी में शि‍क्षक और उनके पर‍िवार की हत्‍या के मामले में स‍ियासत भी शुरू हो गई है। अमेठी के सांसद केएल शर्मा रायबरेली पहुंचे और मृतक शि‍क्षक के प‍िता से मुलाकात की। उन्‍होंने लोकसभा में विपक्ष के नेता व कांग्रेस सांसद राहुल गांधी

4 1 3
Read Time5 Minute, 17 Second

एएनआई, रायबरेली। अमेठी में शि‍क्षक और उनके पर‍िवार की हत्‍या के मामले में स‍ियासत भी शुरू हो गई है। अमेठी के सांसद केएल शर्मा रायबरेली पहुंचे और मृतक शि‍क्षक के प‍िता से मुलाकात की। उन्‍होंने लोकसभा में विपक्ष के नेता व कांग्रेस सांसद राहुल गांधी और मृतक के परिवार के सदस्य के बीच फोन पर बातचीत कराई। सांसद केएल शर्मा ने कहा, "राहुल गांधी को कल इस घटना की जानकारी दी गई। राहुल गांधी ने मुझे परिवार के साथ रहने को कहा। मैं कल से लगातार परिवार के संपर्क में हूं। आज राहुल गांधी और सोनिया गांधी दोनों ने परिवार से फोन पर बात की है।"

कंपोजिट विद्यालय पन्हौना के सहायक शिक्षक सुनील कुमार जिले के शिवरतनगंज कस्बे में परिवार के साथ रहते थे। वह मूल रूप से रायबरेली के जगतपुर थानांतर्गत सुदामापुर के निवासी थे। पहले वह पुलिस विभाग में सिपाही थे लेकिन बाद में शिक्षक के रूप में उनका चयन हो गया था। उनकी तैनाती रायबरेली में ही थी लेकिन दिसंबर 2020 में अमेठी स्थानांतरण हो जाने पर वह यहां आकर किराए के मकान में रहने लगे थे। गुरुवार की शाम सात बजे सुनील अपनी पत्नी और बच्चों के साथ घर में ही थे।

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

32,000 करोड़ लेकर भारत से चीन भागे विदेशी निवेशक! कोई गम नहीं, हमारे वाले बोरे भरकर बैठे हैं

नई दिल्ली: विदेशी संस्थागत निवेशकों ने महज चार कारोबारी सत्रों में भारतीय बाजार से 32,000 करोड़ रुपये निकाल लिए हैं। इस कारण सेंसेक्स में 3,300 से अधिक अंकों की गिरावट आई है। विदेशी निवेशक चीन के बाजारों का रुख कर रहे हैं क्योंकि उन्हें वहां सस्

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now